Paonta Sahib: होली मेले की सांस्कृतिक संध्याएं आज से, पहले दिन स्टार कलाकार विक्की चौहान मचायेंगे धमाल ddnewsportal.com

Paonta Sahib: होली मेले की सांस्कृतिक संध्याएं आज से, पहले दिन स्टार कलाकार विक्की चौहान मचायेंगे धमाल ddnewsportal.com

Paonta Sahib: होली मेले की सांस्कृतिक संध्याएं आज से, पहले दिन स्टार कलाकार विक्की चौहान मचायेंगे धमाल, अभिज्ञया बैंड की भी प्रस्तुति

जिला सिरमौर के पाँवटा साहिब में एतिहासिक होली मेले की सांस्कृतिक संध्याएं आज बुधवार से शुरू होने जा रही है। पहली शाम को जहां अभिज्ञया बैंड के कलाकार दर्शकों को आनन्दित करेंगे वहीं स्टार कलाकार प्रसिद्ध लोक गायक विक्की चौहान दर्शकों को अपनी नाटियों पर झुमाने को तैयार है। एसडीएम एवं कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद गुंजित सिंह चीमा ने बताया कि 3 अप्रैल तक आयोजित होने वाले पाँवटा साहिब होली मेले की सांस्कृतिक संध्याओं के लिए नगर परिषद ने मुख्य कलाकारों की सूची तैयार कर ली है। ये सांस्कृतिक संध्याएं तीन दिन 27, 28 और 29 मार्च को नगर परिषद मैदान में होगी। 

सांस्कृतिक संध्या में 27 मार्च को पहली संध्या के दौरान अभिज्ञया बैंड सहित हिमाचली कलाकार प्रसिद्ध लोक गायक विक्की चौहान अपनी प्रस्तुति देंगे।
वहीं 28 मार्च को दूसरी संध्या में पंजाबी गायक कुलविंदर बिल्ला रंग जमाएंगे।


साथ ही, तीसरी और आखरी सांस्कृतिक संध्या में 29 मार्च को हिमाचल पुलिस के सुप्रसिद्ध बैंड हार्मनी ऑफ द पाइन्स अपनी प्रस्तुति से श्रोताओं को झूमने पर मजबूर करेंगे। इस शाम को इंडियन ऑइडल फेम कुमार साहिल भी दर्शकों को नचाने आ रहे हैं। इसके अलावा ऑडिशन में अपनी बेहतरीन प्रस्तुति देने वाले स्थानीय गायक भी मंच से अपनी प्रस्तुति देगें। 8 दिन तक मेला चलेगा और 3 अप्रैल को विशाल दंगल के साथ मेले का समापन होगा। एसडीएम ने कहा कि मेले को सुन्दर व अच्छा बनाना नगर परिषद की प्राथमिकता है। 


वहीं दूसरी ओर गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी पाँवटा साहिब की ओर से ऐतिहासिक 340वां होला मोहल्ला पर्व का समापन हो गया है। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के उप प्रधान सरदार जोगा सिंह और प्रबंधक जगीर सिंह ने बताया कि 24 मार्च को विशाल नगर कीर्तन और 25 मार्च को कवि दरबार सजा। समापन 26 मार्च को निशान साहिब की सेवा व अमृत संचार के साथ हुआ। होला मोहल्ला के दौरान गुरुद्वारा साहिब में लाखों संगत ने शीश नवाया।