Jairam News: नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने प्रदेश सरकार पर लगाया गंभीर आरोप ddnewsportal.com

Jairam News: नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने प्रदेश सरकार पर लगाया गंभीर आरोप ddnewsportal.com

Jairam News: नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने प्रदेश सरकार पर लगाया गंभीर आरोप, स्वास्थ्य व्यवस्था और मंहगाई पर कहा कुछ ऐसा...

हिमाचल प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने ठिर सरकार को आड़े हाथों लिया है। सरकार पर आरोप लखाते हुए उन्होंने मंहगाई और स्वास्थ्य व्यवस्था पर इस बार सरकार को घेरा है। शिमला में अनौपचारिक बातचीत में जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर से सीमैंट के दाम बढ़ने पर राज्य सरकार को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अभी प्रदेश आपदा के दौर से गुजरा है, जिसमें 15 हजार से ज्यादा लोगों के घर पूरी तरह से तबाह हो गए हैं। इन घरों के निर्माण में सीमैंट का उपयोग भी होगा, ऐसे में उनके ऊपर दोहरी मार पड़ेगी। उन्होंने सरकार को जनविरोधी फैसलों को लेने से गुरेज करने को कहा। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां प्रदेश सरकार जनविरोधी निर्णय ले रही है, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम आदमी को राहत प्रदान करने का काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री जिस काम को शुरू करते हैं, उसको पूरा करके छोड़ते हैं। वर्तमान में मुंबई में बना अटल सेतु इसका एक शानदार नमूना है।


जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा कर रह गई हैं। इन दिनों जहां अस्पतालों में महत्वपूर्ण जांच उपकरण बंद पड़े हैं, वहीं टैस्ट करवाने में परेशानी आ रही है। इतना ही नहीं, प्रदेश के डाॅक्टर भी सरकार से नाराज हैं, जो हड़ताल जाने की राह पर हैं। उन्होंने सरकार को स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े मामलों को गंभीरता से लेने का आग्रह किया क्योंकि यह सीधा लोगों के जीवन से जुड़ा मामला है। उन्होंने हिमकेयर के माध्यम से भी लोगों का इलाज सुनिश्चित करने के लिए देय राशि का भुगतान करने को कहा।