Paonta Shillai NH News: 9वें दिन कच्ची ढांग पर एनएच बहाल- ddnewsportal.com

Paonta Shillai NH News: 9वें दिन कच्ची ढांग पर एनएच बहाल-  ddnewsportal.com

Paonta Shillai NH News: 9वें दिन कच्ची ढांग पर एनएच बहाल

बद्रीपुर-गुम्मा NH-707 सतौन के पास अभी भी है बंद, शाम तक बहाली की उम्मीद, जनता का रोश देख फटाफट हो रहा काम

बद्रीपुर-गुम्मा एनएच-707 पर कच्ची ढांग को 9वें दिन वाहनों की आवाजाही के लिए फिलहाल बहाल कर दिया गया है। सोमवार दोपहर को यहां से निजी बस निकाली गई। हालांकि यहां पर मलबे में कीचड़ है जिस कारण छोटे वाहनों के फंसने की संभावना बनी रहेगी, लेकिन बताया जा रहा है कि आज शाम तक सड़क को और सही तरीके से दुरूस्त कर दिया जाएगा। इसके साथ ही सतौन से कफोटा की तरफ एक जगह पर ही सड़क बंद है। सतौन कस्बे से करीब एक किलोमीटर उपर कफोटा की तरफ बड़ा लैंड स्लाइड आया है। इसके अलावा हैवना और बड़वास में सड़क को यातायात के लिए बहाल कर दिया गया है। 


गोर हो कि रविवार को सतौन के ट्रक ऑपरेटर और स्थानीय लोगों ने एनएच ऑथोरिटी को चेताया था कि यदि दो दिन के भीतर एनएच बहाल नही हुआ तो वह धरना-प्रदर्शन करेंगे। आप नेता नात्थु राम चौहान ने भी धरने की धमकी दी थी। सोमवार को नात्थु राम चौहान कच्ची ढांग पर पंहुचे लेकिन तब तक कच्ची ढांग के पास सड़क बनाकर वहां से बस निकालने की तैयारी चल रही थी। एनएच के मुताबिक शाम तक यहां पर सड़क और सही तरीके से दुरूस्त किया जाएगा।


उधर, एसडीएम शिलाई से सतौन से शिलाई तक के रोड़ की हालत के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि सतौन के पास एक जगह सड़क बंद है। बाकी स्थानों हैवणा, बड़वास, शिल्ला, टिंबी, गंगटोली आदि स्थानों पर सड़क मार्ग यातायात के लिए बहाल कर दिया है। उम्मीद है शाम तक पाँवटा साहिब से शिलाई तक एनएच पूरी तरह से बहाल हो जाएगा।