गरीबों का खून चूसने मे लगी है भाजपा सरकार- किरनेश- ddnewsportal.com

गरीबों का खून चूसने मे लगी है भाजपा सरकार- किरनेश- ddnewsportal.com

गरीबों का खून चूसने मे लगी है भाजपा सरकार- किरनेश

कांग्रेस ने डिपु के राशन की कीमतें बढ़ाने पर सरकार को लिया आड़े हाथों, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की सरकार मे बहुत कम दाम पर मिलता था राशन।

भाजपा की प्रदेश सरकार कोरोना काल मे भी गरीबों का खून चूसने मे लगी हुई है। उचित मूल्य की सरकारी दुकानों मे मिलने वाले राशन के दामों मे सरकार ने बेतहाशा वृद्धि की है जो कांग्रेस सहन नही करेगी। पांवटा साहिब मे जारी प्रेस बयान में पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग सहित मंडल प्रधान अश्वनी शर्मा, रणजीत सिंह फौजी, प्रदीप चौहान, मोहब्बत अली, पंचायत प्रधान अमरकोट वसीम मलिक, भांटावाली राकेश चौधरी, पीपलीवाला मोहम्मद सफी, राजू शाह, नितिन शर्मा और जाकिर हुसैन आदि ने कहा कि इस कोरोना काल मे जब लोगो के पास रोजगार के साधन नही है ऐसे मे भी प्रदेश की भाजपा सरकार ने सरकारी डिपु मे मिलने वाले राशन की कीमतें बढ़ा दी है। अकैले तेल की बोतल पर 57 रूपये की भारी बढ़ौतरी की गई है।

गरीब कैसे जिएगा। जबकि कांग्रेस सरकार मे पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने डिपुओं मे गरीब व मध्यम वर्ग के लोगों को सस्ता राशन मुहैया करवाया। 
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि आज के दौर मे सब से ज्यादा मार मध्यम वर्ग के लोगों पर पड़ रही है। इस पर सरकार ने डिपुओं मे राशन की कीमतें बढाकर दौहरी मार डाल दी है। इसके साथ ही भाजपा की केंद्र सरकार आए दिन पेट्रोल, डीजल, गैस और आवश्यक वस्तुओं के दाम बढ़ाती जा रही है। जबकि इसके विपरीत मध्यम वर्ग के लोगों के पास रोजगार के कोई साधन नही है। लोग कैसे गुजारा कर पायेंगे। इसके साथ ही सरकार लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं देने मे भी पूरी तरह से विफल रही है। पांवटा साहिब कांग्रेस ने सरकार से मांग की है कि यदि जल्द ही डिपुओं मे राशन की कीमतें नही घटी तो कांग्रेस आंदोलन करने को मजबूर हो जाएगी।