करनैल सिंह अध्यक्ष तो उपाध्यक्ष की कमान नरेन्द्र ठुंडू और सवर्ण जीत सिंह को ddnewsportal.com

करनैल सिंह अध्यक्ष तो उपाध्यक्ष की कमान नरेन्द्र ठुंडू और सवर्ण जीत सिंह को ddnewsportal.com

करनैल सिंह अध्यक्ष तो उपाध्यक्ष की कमान नरेन्द्र ठुंडू और सवर्ण जीत सिंह को

भूतपूर्व सैनिक संगठन की मासिक बैठक में नई कार्यकारीणी का चयन

ऊर्जा मंत्री द्वारा शहीद स्मारक निर्माण के लिए 4 लाख की दूसरी किस्त जारी करने के लिए जताया आभार।
 
भूतपूर्व सैनिक संगठन पांवटा-शिलाई के नये प्रधान करनैल सिंह होंगे। रविवार को भूतपूर्व सैनिक संगठन की मासिक  बैठक का आयोजन सैनिक विश्राम गृह पांवटा साहिब में हुआ। जिसमें सर्वप्रथम स्थानीय विधायक व ऊर्जा मंत्री द्वारा शहीद स्मारक निर्माण के लिए 4 लाख की दूसरी किस्त जारी करने के लिए आभार व्यक्त किया गया। संगठन के सचिव नरेंद्र सिंह ठुंडू ने बताया जल्दी ही शहीद स्मारक का अधुरा कार्य पुनः शुरू होगा और आने वाले समय में भव्य और दिव्य शहीद स्मारक बनकर तैयार होगा। उपस्थित सभी सदस्यों ने पुरानी कार्यकारिणी और अध्यक्ष विरेंद्र सिंह चौहान के द्वारा भूतपूर्व सैनिकों व संगठन के लिए किए गए कार्यों की जमकर सराहना की और उम्मीद जताई कि आगे भी पुरानी कार्यकारिणी संगठन के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगें। इसके बाद संगठन के संरक्षक डॉ एसपी खेड़ा में नई कार्यकारिणी की विधिवत घोषणा की और भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी। नई कार्यकारिणी में अध्यक्ष करनैल सिंह, उपाध्यक्ष नरेन्द्र ठुंडू व सवर्ण जीत सिंह, सचिव संतराम चौहान, सह सचिव मोहन सिंह चौहान व गुरदीप,

कोषाध्यक्ष तरुण गुरंग, सह कोषाध्यक्ष सुखविंदर सिंह, मिडिया प्रभारी दीपू ठुंडू व नरेश कुमार को बनाया गया है। संगठन के पूर्व अध्यक्ष विरेंद्र सिंह चौहान को कोर कमेटी में जगह दी गई और पूर्व उपाध्यक्ष दर्शन सिंह, रमेश शर्मा व खजान शर्मा को सलाहकार कमेटी का सदस्य बनाया गया।
बताते चलें कि भूतपूर्व सैनिक संगठन की नई कार्यकारिणी का चुनाव 3 वर्ष बाद हुआ है। इस दौरान पिछली कार्यकारिणी ने क्षेत्र के शहीदों, वीर नारियों तथा भूतपूर्व सैनिकों और उनके आश्रितों के हितों के लिए अनेक हितकारी कार्य किये। क्षेत्र के जनहित कार्यों तथा समाज सेवा में भी संगठन का अग्रणी योगदान रहा है। संगठन के.नवनियुक्त अध्यक्ष करनैल सिंह ने कहा कि आगे भी संगठन नियमित तौर पर इसी तरह के कार्य जनहित में करता रहेगा। आज की बैठक में नई और पुरानी कार्यकारिणी के अलावा कई भूतपूर्व सैनिकों और गणमान्य व्यक्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज की।