Breaking: नगर परिषद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष की कुर्सी खतरे में ddnewsportal.com

Breaking: नगर परिषद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष की कुर्सी खतरे में  ddnewsportal.com

Breaking: नगर परिषद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष की कुर्सी खतरे में

चार निर्वाचित सदस्यों ने उपायुक्त को शिकायत भेज कर की दोनों के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की मांग

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के नगर परिषद रोहडू में अध्यक्ष व उपाध्यक्ष की कुर्सी खतरे में पड़ती नजर आ रही है। नगर परिषद के निर्वाचित सात में से चार निर्वाचित सदस्यों ने उपायुक्त शिमला को शिकायत भेज कर दोनों के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की मांग की है। एसडीएम रोहड़ू की ओर से उपायुक्त के आदेश पर नगर परिषद के  सदस्यों को इस मामले में नोटिस भेजने की तैयारी कर दी है।

नगर परिषद रोहडू के सदस्य सुजय अग्रवाल, जितेंद्र चौहान, अशोक चौहान, अंबिका चौहान ने डीसी शिमला को पत्र लिख कर शिकायत की है कि नगर परिषद रोहड़ू में दो साल से अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की ओर से किसी भी कार्य के लिए उनकी सहमति नहीं ली जा रही है। नगर परिषद में जो भी निर्णय लिए जा रहे उसमें अध्यक्ष उपाध्यक्ष की ओर से उनको विश्वास में नहीं लिया जा रहा है। 

उपायुक्त शिमला की ओर से अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के खिलाफ नियम के अनुसार अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए एसडीएम रोहडू को पत्र लिखा है। अब एसडीएम रोहडू की ओर से नगर परिषद को नोटिस जारी किया जा रहा है। वर्तमान में नगर परिषद रोहडू में अध्यक्ष उपाध्यक्ष सहित सात निर्वाचित सदस्य हैं।  
उधर, एसडीएम रोहडू सन्नी शर्मा ने कहा उपायुक्त शिमला की ओर से नगर परिषद में अविश्वास प्रस्ताव लाने की प्रक्रिया के आदेश मिल चुके हैं। उन्होंने कहा कि आज नगर परिषद रोहड़ू को अविश्वास प्रस्ताव के लिए नोटिस जारी किया जा रहा है। उन्होंने कहा पंद्रह दिन में नगर परिषद रोहड़ू को अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए समय दिया जाएगा।