Paonta Sahib: रोटरी पांवटा ने मनाया 118वां रोटरी इंटरनेशनल डे ddnewsportal.com

Paonta Sahib: रोटरी पांवटा ने मनाया 118वां रोटरी इंटरनेशनल डे  ddnewsportal.com
पाँवटा साहिब: रोटरी के कार्यक्रम के दौरान रोटरी की तरफ से जरूरतमंद को व्हील चेयर सौंपते एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा।

Paonta Sahib: रोटरी पांवटा ने मनाया 118वां रोटरी इंटरनेशनल डे

एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा रहे मुख्य अतिथि, ये रहे कार्यक्रम...

समाज सेवा में अग्रणी रोटरी पांवटा वा रोटरी पांवटा सखी ने एक निजी होटल में 118वां रोटरी इंटरनेशनल डे मनाया। इस मौके पर एसडीएम पांवटा गुंजीत सिंह चीमा ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। समारोह में पास्ट डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन अरुण शर्मा ने बताया कि 118 वर्ष पूर्व आज के दिन शिकागो में रोटरी की पहलीऑफिशियल मीटिंग हुई थी। चार लोगों से शुरू हुआ रोटरी आज एक लाइफस्टाइल बन चुका है। आज रोटरी के लगभग 46000 से ज्यादा क्लब पूरी दुनिया में लोगों की सेवा में दिन रात लगे हैं। 

रोटरी प्रधान राकेश रहल ने बताया कि रोटरी पांवटा की शुरुआत 1979 में हुई थी। उन्होंने रोटरी पांवटा क्लब की आज तक की उपलब्धियों बारे विस्तार से जानकारी दी। साथ ही आने वाले अपने प्रोजेक्ट्स के बारे भी  अवगत करवाया। प्रधान ने मुख्य अतिथि से पांवटा में एक  रोटरी भवन के निर्माण के लिए उपयुक्त भूमि की मांग भी रखी।

पांवटा रोटरी के सेक्रेट्री वा मास्टर ऑफ सेरेमनी महेश खुराना ने मुख्य अतिथि को अपने क्लब के ऑफिस बीयरर्स वा पास्ट पप्रेजिडेंट बारे जानकारी दी। इस मौके पर एसडीएम चीमा ने रोटरी को इस आयोजन पर बधाई दी वा समाज में रोटरी के योगदान की जम कर तारीफ़ की। उन्होंने रोटरी भवन के लिए

भूमि की मांग को संजीदगी से लेते हुए इस पर आगे की कार्यवाही का आश्वासन दिया वा आगे भी रोटरी से इसी तरह समाज में योगदान देते रहने की आशा की। समारोह में मीडिया से आए प्रतिनिधियों को व शहर के उभरते गायक अतिकांत वर्मा को भी सम्मानित किया गया।