भाजपा ने सरकारी संपत्तियां भी बना दी प्रचार का माध्यम ddnewsportal.com

भाजपा ने सरकारी संपत्तियां भी बना दी प्रचार का माध्यम ddnewsportal.com

भाजपा ने सरकारी संपत्तियां भी बना दी प्रचार का माध्यम 

भंगानी जोन कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप चौहान ने प्रशासन से मांगी उचित कार्रवाई, सरकारी साइन बोर्ड और खंबों पर पार्टी प्रचार की निंदा।

भंगानी जॉन अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी प्रदीप चौहान ने क्षेत्र में सरकारी संपतियों को भाजपा के प्रचार-प्रसार का माध्यम बनाने की कडे शब्दों मे निंदा करते हुए प्रशासन से मामले में कडी कार्रवाई की मांग की है। जारी प्रेस बयान में मजदूर कांग्रेस नेता प्रदीप चौहान ने कहा कि पांवटा साहिब में जिस प्रकार से बीजेपी के वर्कर सरकारी संपति पर बीजेपी का प्रचार कर रहे है, उसकी घोर निन्दा करते है। वह प्रशासन से आग्रह करते है कि इस प्रकार सरकारी संपति पर जो कोई भी लिख रहा है उस पर कारवाई की जाए।

उन्होंने कहा कि ये प्रचार का कोई सभ्य तरीका नहीं कि बिना पूछे दीवारों पर, खंबो पर और जो साइन बोर्ड लगे है, जहां से लोगो को मालूम पड़ता है कि कहा जाना है। उस पर लिख कर सरकारी संपति को नुक़सान कर रहे है। उन्होंने PWD विभाग से भी गुजारिश की है कि आप लोग इस पर एक्शन लें और यदि कोई नहीं मानता तो पुलिस में उसके खिलाफ शिकायत दे। उन्होंने कहा कि आज बीजेपी वालो को किसी का भी डर नहीं है, तभी इस प्रकार जहा मन करें लिख रहे है। ये काम यदि इस प्रकार कोई आम आदमी करता सरकारी संपति को नुक्सान पंहुचाता तो अब तक वो सलाखों के अंदर होता लेकिन भाजपा की दादागीरी प्रशासन भी चुपचाप देख रहा है।