HP Crime News: शिमला बनता जा रहा चिट्टे का गढ़! अब 9.25 ग्राम स्मैक बरामद ddnewsportal.com

HP Crime News: शिमला बनता जा रहा चिट्टे का गढ़! अब 9.25 ग्राम स्मैक बरामद  ddnewsportal.com

HP Crime News: शिमला बनता जा रहा चिट्टे का गढ़! अब 9.25 ग्राम स्मैक बरामद

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला जिला नशा तस्करों की राडार पर है। जिस तरह से आए दिन जिले में मामले सामने आ रहे है उससे लगता है कि शिमला जिला चिट्टे का गढ़ बनता जा रहा है। अब शिमला जिला के तहत 2 अलग-अलग मामलों में पुलिस ने चिट्टा और चरस के साथ 2 लाेगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक पहले मामले में पुलिस थाना चिड़गांव के अंतर्गत पुलिस ने एक आरोपी को 9.25 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा है। पुलिस की टीम जब गश्त पर थी तो इसी दौरान आरोपी व्यक्ति

से ये चिट्टा बरामद किया गया। आरोपी की पहचान राजीव शर्मा (37) पुत्र स्वर्गीय इंद्रदेव शर्मा निवासी सुंधा तहसील चिड़गांव बताई गई है। डीएसपी रोहड़ू रविंद्र नेगी ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।
वहीं, दूसरे मामले में पुलिस चौकी मतियाना के तहत एक नेपाली मूल के व्यक्ति से 457.41 ग्राम चरस बरामद की गई है। पुलिस के

स्पैशल सैल शिमला की टीम इलाके में गश्त पर थी और इस दौरान विश्वसनीय सूचना मिली कि नेपाली करण बहादुर खत्री पुत्र राम बहादुर जोकि बलविंदर चौहान गांव टीर मतियाना के यहां रहता है, अपने शैड में चरस का कारोबार कर रहा है। सूचना के आधार पर टीम ने परिसर में छापा मारा और आरोपियों के कब्जे से 457.41 ग्राम चरस बरामद की है। डीएसपी ठियोग सिद्धार्थ शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।