Sirmour: ऐसा क्या हुआ जो नाहन मेडिकल कॉलेज के वार्ड से मरीजों को करना पड़ा शिफ्ट ddnewsportal.com

Sirmour: ऐसा क्या हुआ जो नाहन मेडिकल कॉलेज के वार्ड से मरीजों को करना पड़ा शिफ्ट  ddnewsportal.com

Sirmour: नाहन मेडिकल कॉलेज के वार्ड से मरीजों को करना पड़ा शिफ्ट 

भयंकर अंधड़ के चलते गिर गई सर्जिकल वार्ड की सीलिंग, बाल-बाल बचे मरीज..

पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने के चलते मंगलवार शाम से हिमाचल प्रदेश में मौसम में अचानक बदलाव आया। यह बदलाव अंधड़ के रूप में और बादल फटने की घटना से राज्य में काफी नुकसान कर गया। 
मंडी जिले में बादल फटने से जहां काफी नुकसान की सूचना है वहीं सिरमौर जिला में भी मंगलवार देर रात्रि आए भयंकर अंधड़ से मेडिकल कॉलेज नाहन के मेल सर्जिकल वार्ड की सीलिंग गिर गई। इस दौरान वार्ड में दाखिल मरीज और ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी बाल-बाल बच गए। घटना के बाद वार्ड में अफरा तफरी मच गई। गनीमत यह रही कि इस घटना में मरीज को चोट नहीं आई। सीलिंग गिरने की जानकारी मिलते ही मेडिकल कॉलेज के

चिकित्सा अधीक्षक मौके पर पहुंचे। साथ ही वार्ड में दाखिल मरीजों को अन्य जगह पर शिफ्ट किया गया। जानकारी के मुताबिक, देर रात्रि करीब 9:30 बजे के आस आस पास मेल सर्जिकल वार्ड के एक हिस्से की सीलिंग गिर गई। इस दौरान वार्ड में मरीज भी दाखिल थे। गनीमत यह रही कि जहां पर सीलिंग गिरी, उन बेड पर कोई मरीज दाखिल नहीं था। अन्यथा बड़ा हादसा भी हो सकता था। घटना की जानकारी मिलने के साथ ही मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा अधीक्षक डॉ नवीन गुप्ता मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। गौरतलब है कि पहले भी इस वार्ड में कई मर्तबा सीलिंग गिर चुकी है।
मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर नवीन गुप्ता ने बताया कि उन्हें मेल सर्जिकल वार्ड में सीलिंग गिरने की सूचना मिली। इसके बाद मौके पर पहुंचकर उन्होंने जायजा लिया। उन्होंने बताया कि किसी मरीज को सीलिंग से चोट नहीं आई है। मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया है।