Paonta Sahib: सुखराम चौधरी को संगठन की बड़ी जिम्मेवारी ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सुखराम चौधरी को संगठन की बड़ी जिम्मेवारी ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सुखराम चौधरी को संगठन की बड़ी जिम्मेवारी

पूर्व ऊर्जा मंत्री को शिमला संसदीय क्षेत्र प्रभारी बनाने से पार्टी होगी मजबूत: रोहित चौधरी

भाजयुमों जिलाध्यक्ष पवन चौधरी और पाँवटा अध्यक्ष चरणजीत सिंह ने कहा ये...

पाँवटा साहिब के वर्तमान विधायक और पूर्व ऊर्जा मंत्री वर्तमान सुखराम चौधरी को भाजपा संगठन ने बड़ी जिम्मेवारी दी है। उन्हें शिमला संसदीय क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है। इस जिम्मेवारी के मिलने के बाद सुखराम चौधरी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, नेता प्रतिपक्ष  जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल एवं भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का हार्दिक धन्यवाद किया है। 


वहीं, सुखराम चौधरी के समर्थकों में खुशी का आलम है। 
भाजपा पाँवटा साहिब मंडल के मीडिया प्रभारी रोहित चौधरी ने

बताया कि सुखराम चौधरी आम जनमानस से जुड़े हुए नेता है जो जनता के सुख दुख में हमेशा साथ रहते है। संगठन में भी उनका बहुत लंबा अनुभव है। कार्यकर्ताओं के साथ सामंजस्य बिठाने की कला अच्छे से जानते है। उनके प्रभारी बनने से पार्टी निश्चित रूप से शिमला संसदीय क्षेत्र में मजबूत होगी और आगामी लोक सभा चुनावी में शिमला संसदीय क्षेत्र में एक तरफा जीत हासिल करेगी  
सुखराम चौधरी के प्रभारी बनने से पूरे पाँवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में खुशी की लहर है।


उधर, भाजयुमो जिलाध्यक्ष पवन चौधरी और पांवटा भाजयुमो अध्यक्ष चरणजीत सिंह ने भी सुखराम चौधरी को शिमला संसदीय क्षेत्र का प्रभारी बनाये जाने पर आलाकमान का आभार और सुखराम चौधरी को बधाई दी है। जारी बयान में उन्होंने कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र से बेहद कर्मठ, ईमानदार, सरल सौम्य स्वभाव के धनी, कुशल संगठनकर्ता सुखराम चौधरी को प्रभारी नियुक्त करने पर हार्दिक बधाई एवम् शुभकामनाएँ। शीर्ष नेतृत्व का कोटि-२ आभार।


आपकी नियुक्ति से निश्चित रूप से पार्टी को आपके अनुभव का लाभ होगा व कार्यकर्ताओं में एक नये जोश का संचार होगा। पुनः शिमला संसदीय सीट पर भाजपा का परचम लहरायेगा व हिमाचल से चारों सांसद जीत कर पीएम मोदी के हाथों को मज़बूत करेंगे।