Paonta Sahib: पूर्व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने गिरिपार क्षेत्र के आपदा प्रभावित इलाके का किया दौरा ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पूर्व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने गिरिपार क्षेत्र के आपदा प्रभावित इलाके का किया दौरा ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पूर्व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने गिरिपार क्षेत्र के आपदा प्रभावित इलाके का किया दौरा

पाँवटा साहिब के गिरिपार क्षेत्र में भारी बारिश से हुई तबाही का जायजा लेने पाँवटा साहिब के विधायक व पूर्व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने दौरा किया। बीते दिनों भारी बारिश और कथित बादल फटने की घटना से गिरिपार क्षेत्र के अंबोया पंचायत, के अम्बोया खड्ड और हटवाल, खड़ में 5 घराट मलबे में दब गए, जिससे 
एक आदमी की घराट के अंदर मलबे में दबने से मौत हो गई। तथा राजपुर पंचायत के दाना गाँव में बादल फटने से पूरा दाना गाँव को भारी नुकसान हुए और भविष्य मै भी खतरा बना हुआ है जिससे पूरे क्षेत्र में सड़के , पीने का पानी, बिजली की सप्लाई सब कुछ  बन्द हो गया है। जिससे लोगो को बहुत परेशानी हो रही है।

सुखराम चौधरी ने मौके पर जाकर लोगों को आश्वासन दिलाया कि आपको हर संभव सहायता प्रदान की जायेगी और प्रशासन से भी बात की ओर तत्काल प्रभाव से हर संभव प्रयास और जल्द से जल्द मुआवजा दिलवाने की बात कही। पीडब्ल्यूडी विभाग से संबंधित सभी सड़को को जल्द दुरुस्त करने को भी विभाग को कहा ताकि लोगों को कोई दिक्कत ना हो। जल शक्ति विभाग को भी जल्द पीने के पानी की पाइप लाइनों को दुरुस्त करने के आदेश दिए और कहा कि आंजभोज के क्षेत्र वासियों को पीने के पानी और बिजली  की समस्या का जल्द समाधान करने को कहा।
मृतक के परिवार वालों को भी इस दुख की घड़ी को सहन करने का दिलासा दिया और सरकार से  हर संभव मदद दिलवाने की भी बात कही। इस दौरान उनके साथ मंडल अध्यक्ष रमेश तोमर सहित क्षेत्र के लोग मौजूद रहे।