साढ़े तीन साल सोने के बाद अब आ रही जनता की याद- ddnewsportal.com

साढ़े तीन साल सोने के बाद अब आ रही जनता की याद- ddnewsportal.com
फोटो: नात्थु राम चौहान, समाजसेवी, शिलाई विधानसभा क्षेत्र।

साढ़े तीन साल सोने के बाद अब आ रही जनता की याद

एंटी क्रप्शन एंड क्राइम कंट्रोल फोर्स के स्टेट चीफ नात्थु राम चौहान ने आड़े हाथों लिये शिलाई क्षेत्र के कांग्रेस-भाजपा के नेता।

वो लगभग साढ़े तीन से चार साल तक सोते रहे, जनता की दिक्कतों से उन्हे कोई लेना देना नही था। चाहे वो कच्ची ढांग मे 17 दिन बंद हुए एनएच का समय हो या 23 दिन तक कालीढांग मे बंद सड़क मार्ग के दौरान क्षेत्र के लोगों को आ रही दिक्कतों का समय हो। शिलाई के नेताओं को जनता की कोई चिंता नही थी। यह बात शिलाई विधानसभा क्षेत्र के समाजसेवी और एंटी क्रप्शन एंड क्राइम कंट्रोल फोर्स के स्टेट चीफ नात्थु राम चौहान ने कही। जारी बयान मे नात्थु राम चौहान ने कहा कि शिलाई विधानसभा क्षेत्र के भाजपा तथा कांग्रेस के नेताओं ने पिछ्ले साढ़े तीन से चार वर्षों मे जिस प्रकार जनता को खून के आंसू रुलाया है उसका हिसाब लोग आगामी विधानसभा चुनाव मे जरूर देंगे। नात्थु राम चौहान ने कहा कि उन्हे अहसास है कि कच्ची ढांग के पास जब एनएच बंद हुआ तो जनता कितनी परेशान रही। क्योंकि वह रोज मौके पर रहते थे और प्रशासन से लगातार लोगों के आवागमन के लिए व्यवस्था करने की मांग करते रहे। परंतु भाजपा और कांग्रेस के नेताओं को उस समय भी अपने क्षेत्र की जनता की मुश्किलों की नही बल्कि पच्छाद विधानसभा का उप चुनाव जीतने की पड़ी थी। तभी तो 17 दिन तक भाजपा और कांग्रेस के शिलाई के दोनो नेता मौके पर देखने तक नही पंहुचे। यही हाल बीते दिनों कालीढांग के पास बंद हुए एनएच के दौरान रहा। तीन चार दिनों तक नेताओं ने सुध नही ली। और जब उन्होंने

पत्रकार वार्ता के माध्यम से प्रशासन और नेताओं को चैताया तब कंपनी ने काम शुरू किया। इन 23 दिनों मे भी क्षेत्र की जनता को जो दिक्कतें आई वह नही भूल सकते। वह हर दिन मौके पर रहे और लोगों की मदद की। अब जब एनएच खुल गया और चुनाव को कम समय रह गया है तो दोनो नेता क्षेत्र मे दस्तक देकर जन हितेषी बन रहे हैं। लेकिन जनता सब जानती है और आगामी विधानसभा चुनाव मे अपनी परेशानियों का चुन-चुन कर हिसाब लेगी।