गुड न्यूज़- 104 वर्षिय बुजुर्ग ने जीती कोरोना से जंग- ddnewsportal.com

गुड न्यूज़- 104 वर्षिय बुजुर्ग ने जीती कोरोना से जंग- ddnewsportal.com

गुड न्यूज़- 104 वर्षिय बुजुर्ग ने जीती कोरोना से जंग

घर पर ही उपचार ने साबित किया कि इच्छाशक्ति और हौंसले के आगे पस्त है ये महामारी, ऐसी खबरों से मिलती है जीने की ऑक्सीजन 

मध्य प्रदेश के बैतूल में एक 104 साल के बुजुर्ग ने कोरोना को मात दी है और अब वह स्वस्थ्य हैं। और सबसे अच्छी बात यह है कि इन्होंने घर पर ही इस महामारी को हराया है। 
दरअसल, कोरोना को लेकर देश में हाहाकर मचा हुआ है। अस्पतालों में मरीजों को जगह नहीं मिल पा रही है। साथ ही ऑक्सीजन की कमी बनी हुई है। ऐसे में एक राहत की खबर देखने को मिली जिसे देखकर यकीनन लोगों

को हौंसला जरूर मिलेगा। बैतूल के 104 वर्षिय स्वतंत्रता संग्राम सेनानी बिरदी चंद गोठी कोरोना को हराकर सकुशल हो गए हैं। बिरदी चंद गोठी ने जिस तरह देश को आजाद कराने के लिए स्वतंत्रता आंदोलन में योगदान दिया और देश को स्वतंत्र कराया वैसे ही उम्र के इस पड़ाव में भी उन्होंने हिम्मत और इच्छाशक्ति से कोरोना से लड़ाई लड़कर इस जंग को जीता है। बिरदी चंद गोठी के आसपास के कुछ लोग कोरोना से संक्रमित हो गए थे और उनके कारण वे भी संक्रमित हो गए। डॉक्टरों की सलाह पर उनका इलाज घर पर हुआ और समय-समय पर उन्हें दवाइयां दी गईं और ऑक्सीजन दी गई। डॉक्टर भी उनकी हालत पर नजर रखे हुए थे। परिवार के लोग और उनके केयर टेकर उनकी दिन रात सेवा में लगे रहे। बुजुर्ग 10 दिन में ही ठीक हो गए और अब बिल्कुल स्वस्थ्य हैं। ठीक होने के बाद बिरदी चंद गोटी ने कहा कि आसपास के तीन चार लोगों को कोरोना होने कारण और बाहर से आने वालों के कारण मुझे भी कोरोना हो गया था। लेकिन सादा जीवन, सादा खाना और डॉक्टरों की मदद से मैं ठीक हो गया हूँ। घर में रहकर इलाज हुआ और मैं ठीक हो गया।