Breaking News: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की कार का हुआ एक्सीडेंट  ddnewsportal.com

Breaking News: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की कार का हुआ एक्सीडेंट  ddnewsportal.com
फाइल फोटो: रुबीना दिलैक, टीवी एक्ट्रेस।

Breaking News: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की कार का हुआ एक्सीडेंट 

हिमाचल की बेटी की गाड़ी को मारी टक्कर, पति अभिनव शुक्ला ने ट्विटर पर साझा की जानकारी

Rubina Dilaik Car Accident: हिमाचल प्रदेश की बेटी और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का एक्सीडेंट हो गया है। सफर के दौरान एक्ट्रेस की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। सोशल मीडिया पर हादसे की तस्वीरें सामने आई हैं। इनमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की कार बुरी तरह डैमेज हो चुकी है। हालांकि, रुबीना को किसी भी तरह की गंभीर चोटें नहीं आई हैं। एक्ट्रेस के पति अभिनव शुक्ला ने हादसे के बाद रुबीना दिलैक का हेल्थ अपडेट भी दिया है।


मिली जानकारी के मुताबिक रुबीना दिलैक सफर कर रही थीं जब उनकी कार को किसी ने टक्कर मार दी। एक्ट्रेस को मामूली चोटें आई हैं। हालांकि, कोई गंभीर बात नहीं है। रुबीना के पति अभिनव शुक्ला ने इस घटना की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, "हमारे साथ ये हादसा हुआ है, आपके साथ भी हो सकता है। फोन पर बात करते हुए ट्रैफिक लाइट जंप करने वाले बेवकूफों से सावधान रहें। अधिक जानकारी बाद में.. रुबीना कार में थीं और वह ठीक है, वो मेडिकल के लिए ले जा रही हैं" हम मुंबई पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की विनती करते हैं।
अपने ट्वीट के साथ अभिनव ने दुर्घटनाग्रस्त कारों की तस्वीरें भी शेयर की हैं। साथ ही बताया कि हादसे के बाद रुबीना को इलाज के लिए ले गए हैं। वो थोड़ी अस्वस्थ हैं साथ ही इस घटना के बाद से डरी हुई भी हैं। अभिनव के ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने भी जवाब देते हुए उनसे नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाने को कहा है।

बता दें कि रुबीना दिलैक से पहले हाल में एक और टीवी एक्ट्रेस हादसे का शिकार हुई थीं। 'इश्क का रंग सफ़ेद' एक्ट्रेस स्नेहल राय की कार को एक ट्रक ने बुरी तरह टक्कर मार दी थी। वो भी घायल हो गई थीं। ड्राइवर की सूझबूझ से एक्ट्रेस की जान बच गई थी। स्नेहल फिलहाल सुरक्षित हैं और उनका इलाज चल रहा है।