तिरूपति इलेवन ने 24 रन से की जीत दर्ज ddnewsportal.com

तिरूपति इलेवन ने 24 रन से की जीत दर्ज ddnewsportal.com

तिरूपति इलेवन ने 24 रन से की जीत दर्ज

फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब के पहले राष्ट्रीय एकता पिंक लेदर बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का सेकंड राउंड हुआ शुरु, अब और रोमांचक होंगे मुकाबले।

पांवटा साहिब के बायकुंआ मेनकाईंड ग्राउंड मे चल रही फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब द्वारा पहला राष्ट्रीय एकता पिंक लेदर बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का सेकंड राउंड शुरू हो गया है। दूसरे राउंड का पहला मैच तिरुपति इलेवन  और ब्लैक नाइट वॉकर के बीच खेला गया। जिसमें तिरुपति ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। तिरुपति ने 15 ओवर में 3 विकेट खोकर 156 रन बनाए जिसमें तिरुपति की तरफ से सबसे ज्यादा रन कमल ने 44 गेंदों पर 79 रन  बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके और 3 छक्के लगाए। विशाल बद्री ने

27 गेंदों में तीन चौके और दो छक्कों की बदौलत 37 रन बनाए। ब्लैक नाइट वाॅकर की तरफ से अनिल ने 3 ओवर में 27 रन देकर दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्लैक नाइट वाॅकर 6 विकेट खोकर सिर्फ 132 रन ही बना पाई। ब्लैक नाइट की तरफ से सबसे ज्यादा रन गोल्डी पाल ने 32 बोलों में 41 रन और विशु ने 29 रन बनाए। तिरुपति की तरफ से कमल ने 3 ओवर में 35 रन देकर तीन विकेट लिए और योगेश ने 3 ओवर में 18 रन देकर दो विकेट लिए। तिरुपति इलेवन ने 24 रन से मैच जीतकर अगले राउंड में प्रवेश किया।