पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग भी पंहुचे धरनास्थल पर ddnewsportal.com

पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग भी पंहुचे धरनास्थल पर ddnewsportal.com

गोवंश संरक्षण को धरना छठे दिन भी जारी

पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग भी पंहुचे, भाजपा सरकार को कहा...

पांवटा साहिब के भगवान परशुराम चौक के समीप गो भक्तों का गोवंश संरक्षण को लेकर धरना छठे दिन भी जारी है। यहां पर लगातार छठे दिन बुधवार को भी गोवंश प्रेमी सचिन ओबरॉय और अजय संसरवाल धरने पर बैठे हुए हैं। बीच बीच में सामाजिक और धार्मिक संगठनों के लोग धरनास्थल पर पंहुच रह है। छह दिन से सैंकडों लोग इस धरने के समर्थन में आ चुके है। पांवटा साहिब के पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग भी अपने समर्थकों के साथ धरनास्थल पर पंहुचे। 

इस मौके पर उन्होंने कहा कि ये भाजपा सरकार गोवंश के नाम पर वोट मांगती है लेकिन जब काम करने की बारी आती है तो धरातल पर कुछ नही करती। तभी आज सड़कों पर सैंकड़ो गोवंश घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो गो प्रेमी भाजपा की सरकार में गोवंश संरक्षण की आवाज उठाता है उसे प्रताड़ित किया जाता है। उन्होने कहा कि सचिन ओबरॉय और उनकी टीम की मांगे जायज है और हम इनका समर्थन करते है। इस अवसर पर उनके साथ मजदूर नेता व भंगानी कांग्रेस जोन अध्यक्ष प्रदीप चौहान, युवा कांग्रेस पाँवटा साहिब अध्यक्ष मोहब्बत अली आदि भी मौजूद रहे।
इससे पहले मंगलवार को भी बहुत से लोग धरनास्थल पर पंहुचे और गो सेवकों की मांगों का समर्थन किया। इस दौरान दून प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष दिनेश ठाकुर और जानी मानी हस्ती ओमप्रकाश चौहान भी धरनास्थल पर पंहुचे। उन्होंने भी मांगों का समर्थन किया। इस दौरान एबीवीपी कफोटा के युवा भी समर्थन

देने धरनास्थल पर पंहुचे। देर शाम देवभूमि क्षत्रिय संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रूमित ठाकुर भी धरनास्थल पर पंहुचे और सरकार पर खूब बरसे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार गोवंश के नाम पर वोट बटौरती है और जब संरक्षण की बात आती है तो

कुछ नही करती। उन्होंने गो आयोग को भी आड़े हाथों दिया और कहा कि यदि जल्द ही गो भक्तों की मांग को नही माना तो जल्द ही पूरे प्रदेश से सदस्य यहां बैठेंगे। 
गोर हो कि जिला में सडकों पर बेसहारा घूम रहे गोवंश को काऊ सेंक्चूरी या सरकारी गो सदन में भेजने की मांग को लेकर सचिन ओबरॉय और उनके सहयोगी चार दिन से गौवंश को साथ लेकर धरने पर बैठे हैं।