Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन के बाल वैज्ञानिक स्टेट में दिखायेंगे जोहर ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन के बाल वैज्ञानिक स्टेट में दिखायेंगे जोहर ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन के बाल वैज्ञानिक स्टेट में दिखायेंगे जोहर

पाँवटा साहिब के शुभखेड़ा स्थित गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के डाल वैज्ञानिक राज्य स्तर पर अपनी प्रतिभा का जलवा दिखायेंगे। गत 6 नवंबर से 8 नवंबर तक राजकीय कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल पांवटा साहिब में आयोजित जिला स्तरीय चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। तीन छात्र राज्य स्तरीय चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस तक पहुंचे हैं।
यह गर्व का विषय है कि चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस में मैथस ओलंपियाड में विद्यालय के छात्र उत्कर्ष तोमर ने प्रथम स्थान प्राप्त कर राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रवेश पाया है।
राधिका बंसल तथा आरसी ने सर्वे रिपोर्ट में सभी को पीछे छोड़ते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में अपना स्थान पक्का कर लिया है।


वहीं, जूनियर तथा सीनियर साइंस क्विज दोनों में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। एक्टिविटी कॉर्नर में जूनियर, सीनियर तथा सीनियर सेकेंडरी तीनों में विद्यालय के छात्रों ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। विज्ञान पर आधारित लघु नाटिका जो देवी नगर के छात्रों द्वारा तैयार की गई थी, उसमें छात्रों ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। यह हर्ष का विषय है कि विद्यालय के छात्र अन्य विद्यालयों के मुकाबले सर्वाधिक संख्या में अवार्ड बटोर कर लाए हैं। विद्यालय के डायरेक्टर गुरजीत सिंह सैनी तथा प्रधानाचार्या गुरविंदर कौर

चावला ने विज्ञान प्रतियोगिता में  पुरस्कृत छात्रों की प्रशंसा की तथा निकट भविष्य में होने वाली प्रतियोगिताओं में और भी श्रेष्ठ प्रदर्शन करने कीआशा जताई। छात्रों का मार्गदर्शन करने वाले विज्ञान शिक्षक शालिनी चौहान, शाइस्ता मलिक, शिल्पी यादव, प्रीति त्यागी, जगमोहन वर्मा, अनुप्रिया, समाप्ति, मैथ्स ओलिंपियाड के लिए एनपी सिंह तथा लघु नाटिका के लिए मीनू अग्रजीत तथा जितेंद्र कौर की प्रधानाचार्या ने प्रशंसा करते हुए पीठ थपथपाई तथा भविष्य में उत्कृष्ट प्रदर्शन की आशा व्यक्त की।

लगातार ताजा अपडेट्स के लिए इस लिंक पर क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप चैनल को फाॅलो करें