मेले मे रखें कोविड प्रोटोकॉल का ध्यान- प्रदीप ddnewsportal.com

मेले मे रखें कोविड प्रोटोकॉल का ध्यान- प्रदीप ddnewsportal.com

मेले मे रखें कोविड प्रोटोकॉल का ध्यान 

मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने नाग नावणा मेला सालवाला की परमिशन देने के लिए एसडीएम का जताया आभार, लोगों से एहतियात बरतने की अपील। 

जिला सिरमौर के मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने क्षेत्र की जनता से सालवाला के नाग देवता मेले के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का ध्यान रखने का आह्वान किया है। साथ ही मेले की परमिशन देने के लिए एसडीएम पांवटा साहिब विवेक महाजन का आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि यह मेला हजारों लोगों की आस्था से जुड़ा हुआ है। कोरोना के कारण पिछले दो वर्ष से मेला नही हो पाया था लेकिन इस बार मेले की परमिशन मिलने के लिए वह एसडीएम के आभारी है। जारी प्रेस बयान में प्रदीप चौहान ने कहा कि वह

एसडीएम पांवटा साहिब का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने नाग देवता सालवाला में मेला लगाने की अनुमति प्रदान की है। इस मेले के साथ हजारों लोगों की आस्था जुड़ी हुई है। साथ ही उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि कोरोना अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। इसलिए जो भी लोग मेले में आएं वह कोरोना महामारी के प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए नियमों का पालन करें। मास्क आवश्यक लगाए और एहतियात बरतें ताकि आस्था भी पूरी हों और बीमारी से भी बचाव हो सकें। गोर हो कि पांवटा साहिब के गिरिपार क्षेत्र के सालवाला मे वर्षों से नाग नावणा देवता मेले का आयोजन होता है। इस बार यह आयोजन 15 से 17 अक्तूबर तक हो रहा है।