Paonta Sahib: पुष्पा खंडूजा को मेरा गांव मेरा देश एक सहारा संस्था की कमान  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पुष्पा खंडूजा को मेरा गांव मेरा देश एक सहारा संस्था की कमान  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पुष्पा खंडूजा को मेरा गांव मेरा देश एक सहारा संस्था की कमान 

चेयरमैन अनुराग गुप्ता की अध्यक्षता में हुई बैठक में नई कार्यकारिणी का गठन, पूरे हिमाचल मे करेंगे टीम का गठन

मेरा गांव मेरा देश एक सहारा संस्था की कमान पुष्पा खंडूजा को दी गई है। वह संस्था की नई प्रधान होगी। शुक्रवार को संस्था के कोर कमेटी की बैठक पाँवटा साहिब के माजरा में चेयरमैन अनुराग गुप्ता की अध्यक्षता में हुई। जिसमें यह निर्णय लिया गया कि संस्था की प्रधान पुष्पा खंडूजा, उपप्रधान राम लाल, उपप्रधान मनजीत सिंह, महासचिव नरेंद्र सैनी, सचिव हरीश कुमार, कोषाध्यक्ष नीरज बंसल, सह कोषाध्यक्ष राजेश कुमार, मीडिया प्रभारी गुरिंदर चौधरी, मीडिया सह प्रभारी तरूण खन्ना, संयोजक विवेक गुप्ता व प्रदीप कुमार, कार्यकारिणी सदस्य चरणजीत सिंह, कार्यकारिणी सदस्य वीरेंद्र कुमार, मुख्य सलाहकार गिरीश कांत और दुर्गेश गर्ग होंगे।


संस्था के द्वारा हिमाचल प्रदेश में समाज सेवा के लिए विभिन्न कार्य किए जा रहे हैं। जिसमें खुशियों का बैंक, खुशियों का सहारा, प्लास्टिक कलेक्शन बैंक, मेरा गांव मेरा देश हो हरा-भरा मुहिम, मेरा गांव मेरा देश का टैलेंट व अन्य कई योजनाएं चलाई जा रही है। संस्था के द्वारा आगामी 10 अगस्त को  संस्था के दूसरे स्थापना दिवस पर पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधारोपण किया जाएगा व अपने गांव के लिए बेहतरीन कार्य करने वाले 11 विभूतियों को सम्मानित भी किया जाएगा। जिसके लिए नोमिनेशन 7834002006 नंबर पर व्हाट्सएप कर सकते हैं।


संस्था के संस्थापक अनुराग गुप्ता ने बताया कि संस्था की नई टीम का गठन किया गया है। संस्था के द्वारा निर्णय लिया गया कि हिमाचल प्रदेश, जिला सिरमौर तथा नाहन व पांवटा साहिब की टीमों का गठन भी अति शीघ्र किया जाएगा। यह फैसला कोर

कमेटी की बैठक में लिया गया है कि कोर कमेटी के सदस्य अपने अपने गांव में संस्था की यूनिट बनाएंगे तथा उसमें अपने साथ अन्य सदस्यों को जोड़ेंगे तथा वह अपने गांव के संस्था के प्रधान होंगे। इस बैठक में संस्था के संस्थापक रामलाल, पुष्पा खंडूजा, नीरज बंसल व अन्य सदस्यगण मौजूद रहे।