Paonta Sahib: रोटरी बनायेगा पाँवटा साहिब को हरा-भरा, अब स्वर्गधाम की दीवार के साथ 50 पौधे... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: रोटरी बनायेगा पाँवटा साहिब को हरा-भरा, अब स्वर्गधाम की दीवार के साथ 50 पौधे...  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: रोटरी बनायेगा पाँवटा साहिब को हरा-भरा, अब स्वर्गधाम की दीवार के साथ 50 पौधे...

पेड़ लगाओ पर्यावरण बचाओ के नारे को सार्थक करते हुए रोटरी पाँवटा साहिब ने अपने नवनियुक्त प्रधान महेश खुराना की अगुवाई में पाँवटा साहिब को हरा भरा करने की ठानी है। इस कड़ी में लगातार कई स्थानों पर उन्होंने अपनी टीम के साथ मिलकर पौधे लगाए हैं और सैकड़ों और पौधे लगाने का लक्ष्य रखा है।  


प्रधान महेश खुराना का कहना है कि पौधे  सिर्फ वहां और उनके पास लगाए जा रहे हैं जो पौधे की देखभाल करे और उसे पेड़ बनाने का संकल्प ले। उन्होंने ये भी कहा की शायद ये हमारी आखरी जनरेशन है जिसे स्वेछा से पेड़ लगाने का मौका मिल रहा है। नहीं तो जिस तरह से तापमान हर वर्ष बढ़ रहा है, शायद आने वाले वक़्त में पेड़ लगाना एक कानून बन जायेगा। उन्होंने सब नगर वासिओं से ये अपील भी की है कि कम से कम एक परिवार

एक पौधा जरूर लगाए। प्रोजेक्ट चेयरमैन राकेश गर्ग ने कहा की घर में जब भी कोई शुभ दिन मनाया जाये, एक पौधा लगाया जाये। रोटरी टीम 24-25 ने अब तक पोंटिका ऐरोटेक के सामने, यमुना विहार आदि में सैकड़ों पौधे रोपे हैं और अब स्वर्गधाम पाँवटा साहिब की दीवार के साथ लगभग 50 पौधे जाली गार्ड के साथ लगाना उनका अगला प्रोजेक्ट है। इस मौके पर महेश खुराना, डाॅ प्रवेश सबलोक, शांति स्वरूप गुप्ता, जी के शर्मा, किशोर आनंद,  निर्मल आतंत्री, राकेश गर्ग, निपुण डांग और राखी डांग आदि मौजूद रहे।