यहां युवतियों ने नाका लगाकर शुरू कर दी अवैध वसूली ddnewsportal.com

यहां युवतियों ने नाका लगाकर शुरू कर दी अवैध वसूली  ddnewsportal.com

यहां युवतियों ने नाका लगाकर शुरू कर दी अवैध वसूली

हिमाचल प्रदेश के इस बड़े जिले में सामने आया हैरतअंगेज मामला, जानियें फिर क्या हुआ...

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले की ग्राम पंचायत तोकि में एक हैरतअंगेज वारदात सामने आई है। यहां पर कुछ प्रवासी युवतियों ने गाड़ियों को रोक कर लोगों से जबरन वसूली का सिलसिला शुरू कर दिया। हालात ये रहे कि एक जगह से जब इनकी शिकायत की गई तो ये दूसरी जगह पहुंच गईं और वहां पर अवैध वसूली शुरू कर दी। हालांकि बाद में इनका वीडियो वायरल होने और स्‍थानीय लोगों की सतर्कता के चलते पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। 
मिली जानकारी के मुताबिक तोकि पंचायत में अज्ञात युवतियों ने सड़क के बीच में ही राहगीरों को रोक कर जबरन पैसे वसूलना शुरू कर दिया। एक स्‍थानीय व्यक्ति जब मोटरसाइकिल पर शेखुपुर से डमटाला की ओर जा रहा था तो नर्सरी के पास अज्ञात युवतियों ने नाका लगा रखा था। इस पर जब उसे संदेह हुआ तो वो करीब गया। इस पर युवतियों ने उसकी मोटरसाइकिल की चाबी निकाल ली और उसके साथ बदतमीजी की। इस पर कुछ स्‍थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती तब तक ये सभी फरार हो गईं। फरार होने के

कुछ ही देर बाद इन युवतियों ने 1 किलोमीटर दूर पर फिर से नाका लगा लिया और पैसे वसूलने शुरू कर दिए। इन युवतियों का वीडियो स्‍थानीय लोगों ने इस दौरान बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो पोस्ट होने के कुछ ही देर बाद वायरल हो गया। तो ये युवतियां यहां से भी फरार हो गईं लेकिन कुछ ही देर बाद उन्होंने पीएनबी एटीएम नंगलियां के पास नाका लगा लिया और पैसे वसूलने का काम शुरू कर दिया। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पंचायत शेखुपुर के उपप्रधान को दी। उन्होंने तत्काल पुलिस को जानकारी दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एसडीएम के समक्ष पेश किया गया। वहा से उन्हें ऐसा फिर न करने की चेतावनी देते हुए जमानत पर रिहा कर दिया गया है। लेकिन इस तरह का मामला सामने आने से लोग हेरत में जरूर है।