सिरमौर की ये बड़ी कंपनियां देगी 50 युवाओं को रोजगार ddnewsportal.com

सिरमौर की ये बड़ी कंपनियां देगी 50 युवाओं को रोजगार  ddnewsportal.com

सिरमौर की ये बड़ी कंपनियां देगी 50 युवाओं को रोजगार

कल राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान पांवटा साहिब में प्रात: 10 बजे होगा केंपस इंटरव्यू का आयोजन

मैसर्स मैनकाइंड फार्मा लिमिटेड व जियोन लाइफ साइंसेज लिमिटेड पांवटा साहिब में 50 अभ्यर्थियों को रोजगार प्रदान किया जाएगा, जिसके लिए 29 दिसम्बर 2021 को राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान पांवटा साहिब में प्रात: 10 बजे केंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है।

यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी अक्षय शर्मा ने देते हुए बताया कि मैनकाइंड फार्मा लिमिटेड के लिए 21 अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा जिसमें प्रोडक्शन के दो पद (बी.फार्मा व एम.फार्मा), मेंटेनेंस के 3 पद जिसके लिए योग्यता आईटीआई, बीएससी, क्वालिटी कंट्रोल के तीन पदों के लिए बी.फार्मा, एम फार्मा व मेंटेनेंस के 1 पद के लिए बीटेक मैकेनिकल, क्वालिफिकेशन और वैलिडेशन के 5 पदों के लिए बी.फार्मा, एम.फार्मा, एमएससी (माइक्रो) यूएसएफडीए एक्सपीरियंस होना अनिवार्य है। इसके अतिरिक्त, 7 पद आईटीआई ट्रेनी फ्रेशर्स के भी भरे जाएंगे।
उन्होंने बताया की जीयोन लाइफ साइंसेज लिमिटेड कंपनी में 29 पद भरे जाएंगे जिसमें एग्जीक्यूटिव आर एंड डी के 5 पद, क्वालिटी के 4, स्टोर के 3, प्रोडक्शन के 5, केमिस्ट के 3, पैकिंग सुपरवाइजर के 2, क्वालिटी एश्योरेंस के 2 पद भरे जायेंगे जिनके लिए योग्यता बीएससी, एमएससी, बी फार्मा, एम फार्मा व एमटेक रखी गई है तथा इसके साथ 2 से 3 साल का अनुभव होना भी अनिवार्य है। कंपनी द्वारा 5 आईटीआई फ्रेशर्स के पद भी भरे जाएंगे। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी को अपने साथ दो पासपोर्ट साइज फोटो व मूल प्रमाण पत्र और अपना बायोडाटा की प्रतिलिपि तथा अनुभव प्रमाण पत्र लेकर आना होगा।