नाहन में आम आदमी पार्टी ने निकाली रोष रैली ddnewsportal.com

नाहन में आम आदमी पार्टी ने निकाली रोष रैली ddnewsportal.com

नाहन में आम आदमी पार्टी ने निकाली रोष रैली

हिमाचल प्रभारी सत्येंद्र जैन के खिलाफ कार्रवाई को बताया गलत, रिहाई न होने तक विरोध जारी रखने का निर्णय

आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रदेश प्रभारी व दिल्ली की केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ ईडी की कार्रवाई के विरोध में आज आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने नाहन में विरोध प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी की दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मुख्य बस स्टैंड से लेकर जिला उपायुक्त कार्यालय तक रोष रैली निकाली। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष ठाकुर ने कहा कि राजनीतिक द्वेष के चलते हैं सत्येंद्र जैन के खिलाफ यह कार्रवाई की जा रही है। अभी तक सत्येंद्र जैन के खिलाफ ईडी को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले। उन्होंने

कहा कि हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए एक सोची समझी साजिश के तहत उनके खिलाफ यह कार्रवाई की गई है। लगातार हिमाचल प्रदेश में लोग आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं और ऐसे लोगों की संख्या लाखों में पहुंच गई है, जिन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।
मनीष ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी का कहना है कि दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री व हिमाचल के पार्टी प्रभारी सत्येंद्र जैन को जब तक रिहा नहीं किया जाता है तब तक पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी का विरोध लगातार जारी रहेगा। इस दौरान दर्जनो कार्यकर्ता मौजूद रहे।