Paonta Sahib: आर्ट ऑफ़ लिविंग ने किया रूद्र पूजा का आयोजन ddnewsportal.com

Paonta Sahib: आर्ट ऑफ़ लिविंग ने किया रूद्र पूजा का आयोजन ddnewsportal.com

Paonta Sahib: आर्ट ऑफ़ लिविंग ने किया रूद्र पूजा का आयोजन

आर्ट ऑफ लिविंग संस्था ने पाँवटा साहिब के एक निजी स्कूल में श्रावण मास की रूद्र पूजा का आयोजन किया। यह पूजा लगभग 6 वर्षों से आर्ट आफ लिविंग के गुरु श्री श्री रवि शंकर के सानिध्य में पांवटा साहिब के लोगों की समृद्धि व सुख शांति के लिए आयोजित की जाती है।
इस पूजा को संपन्न करवाने में बेंगलुरु आश्रम से आई स्वामिनी अमिता की अध्यक्षता में, प्रसिद्ध पंडितों द्वारा रूद्र पूजा का शुभारंभ वेद मंत्र उच्चारण के साथ संपन्न किया गया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में संयोजक सनी सेवल, सुमेश वर्मा एवं उनके सहयोगियों ने सुंदर नगर से पधारे गायक सुशांत द्वारा प्रस्तुत सत्संग के माध्यम से भक्तों का खूब मनोरंजन करवाया।


इस कार्यक्रम में भारी संख्या में शहर के गणमान्य लोगों ने भाग लिया। सुमेश वर्मा ने कहा कि स्कूल के निर्देशक अंशुल गोयल व चारुल गोयल का इस कार्यक्रम को सफल बनाने में विशेष योगदान रहा। जिनके अथक प्रयास से ही यह कार्यक्रम एक भव्य रूप के साथ संपन्न हो पाया।
पूजा संपन्न होने के उपरांत बेंगलुरु से पधारी स्वामिनी अमिता द्वारा सभी भक्तों को प्रसाद वितरित किया गया और सभी को उन्होंने आशीर्वाद भी दिया। इस मौके पर अर्पित गोयल, पूनम गोयल, अदिति गोयल, श्रुति गोयल ,गीता खुराना, कमलेश वर्मा, सरिता गर्ग, गुरमीत कौर नारंग, कविता गर्ग, गुरमीत कौर, श्वेता, निमृत कोर, जगदीश चौहान, के.एस.चौहान, पुनीत गौतम, गुरप्रीत सिंह, डोली भल्ला, अरविंद गोयल सहित भारी संख्या में शहर के गणमान्य लोग मौजूद थे।


इसके अलावा इस मौके पर जिन लोगों ने संकल्प लिया उनमें गीता खुराना, अरुनीति बरेजा, मीना भल्ला, अंशुल गोयल, चारुल गोयल, सुमेश वर्मा, अंजू वर्मा, सनी सेवल, ऋषभ, संजीव कटारिया, नेहा चौहान, राहुल, मोनिका, सुरेश आदि शामिल रहे।