सतौन: गिरिपार अमित शाह के स्वागत को तैयार ddnewsportal.com

सतौन: गिरिपार अमित शाह के स्वागत को तैयार  ddnewsportal.com

सतौन: गिरिपार अमित शाह के स्वागत को तैयार

आज ट्रांसगिरि के प्रवेश द्वार पर हाटी अभिनंदन रैली को संबोधित करेंगे केंद्रीय गृह मंत्री, बलदेव तोमर का चुनावी भविष्य तय करेगी जनसभा..

देश के गृह मंत्री अमित शाह आज यानि 15 अक्तूबर शनिवार को जिला सिरमौर के प्रवेश द्वार सतौन में हाटी अभिनंदन रैली में शिरकत करने पंहुच रहे हैं। हज़ारों की संख्या में इस रैली में हाटी समुदाय की जनता के पंहुचने के आसार है। रैली की सभी तैयारियां मुक्कमल है। गिरिपार क्षेत्र की जनता गृह मंत्री का बेसब्री से इंतजार कर रही है। पाँवटा साहिब में पत्रकार वार्ता में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बलदेव सिंह तोमर ने कहा कि इस हाटी आभार रैली में कम से कम 40 हजार लोगों के जुटने की संभावना है। उसी हिसाब से प्रबंध किये गये हैं। अमित शाह का सतौन पंहुचने पर पारंपरिक तरीके से भव्य स्वागत किया जाएगा। रैली प्रबंधन के लिए सैंकड़ो कमेटियों का गठन किया गया है। सभी दिन रात व्यवस्था में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के प्रयासों से केंद्र सरकार ने हाटी समुदाय को जनजातीय का दर्जा देने की मंजूरी देकर 55 वर्ष के संघर्ष को खत्म किया है। वरना कांग्रेस ने तो इस मामले पर राजनीति कर जनता को गुमराह ही किया। इस मौके पर उनके साथ भाजपा प्रदेश कार्य समिति के सदस्य पूरन ठाकुर, पूर्व बीडीसी चेयरमैन रमेश तोमर, भाजपा पांवटा के महामंत्री देवराज चौहान और मीडिया प्रभारी रोहित चौधरी आदि भी मौजूद रहे। 


गोर हो कि इस रैली को सफल बनाने के लिए शिलाई क्षेत्र के पूर्व विधायक बलदेव तोमर ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। निश्चित तौर पर यह रैली आगामी चुनाव में बलदेव तोमर का चुनावी भविष्य तय करेगी। क्योंकि हाटी समिति के मुताबिक भी बलदेव तोमर ने इस सौगात के लिए बड़े प्रयास किये और मामले को सिरे चढ़ाया। हाटी समीति यह भी स्पष्ट कर चुकी थी कि जो तीन लाख लोगों के हक को उन्हे दिखायेगा उनका कर्ज हाटी जरूर चुकायेंगे।