किसमे कितना है दम में पाँवटा की बेटी आशी ने दिखाया दम ddnewsportal.com

किसमे कितना है दम में पाँवटा की बेटी आशी ने दिखाया दम ddnewsportal.com

किसमे कितना है दम में पाँवटा की बेटी आशी ने दिखाया दम

टीवी रियलिटी डांस शो में ग्रांड फिनालै में रही रनर अप, पाँवटा साहिब में खुशी का माहौल 

टीवी रियलिटी डांस शो किसमे कितना है दम के ग्रांड फिनालै में अपनी बेहतरीन डांस प्रस्तुति की बदौलत पाँवटा साहिब की बेटी आशी शर्मा ने रनर अप का स्थान हासिल किया है। उनकी इस उपलब्धि पर पांवटा साहिब और गुरू नानक मिशन पब्लिक स्कूल में खुशी का आलम है। सभी आशी को बधाईयाँ दे रहे हैं। यह आयोजन डी डी पंजाबी टीवी चैनल द्वारा करवाया गया। 

हेमा शर्मा ने बताया कि उनकी भतीजी आशी शर्मा पाँवटा साहिब के गुरू नानक मिशन पब्लिक स्कूल में ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ती है। उसकी डांस में बचपन से ही रुचि रही है। पहले आशी ने स्थानीय स्तर पर दुग्गल कैरियर सीनियर सेकंडरी स्कूल तारूवाला में आयोजित डांस कंपटीशन में भाग लेकर अपनी प्रतिभा को

निखारा। फिर उसका चयन अगले राउंड का लिए हुआ। उसने टीवी के बड़े डांस रियलिटी शो किसमे कितना है दम में अपना जलवा दिखाया है। जहां पर कईं राज्यों के प्रतिभागी पंहुचे थे। उसकी इस कामयाबी पर उसकी माता रश्मी शर्मा भी बेहद खुश है। आशी के पिता यश कुमार शर्मा की एक सड़क हादसे में मौत हो चुकी है। 
वहीं, स्कूल प्रबंधन ने भी आशी शर्मा की कामयाबी पर खुशी जाहिर करते हुए उसे बधाई दी है। स्कूल प्रधानाचार्या देवेन्द्र कौर साहनी ने आशी के उज्जवल भविष्य की कामना की है।