Paonta Sahib: आंवला एकादशी मेले में दिलीप सिरमौरी का धमाल ddnewsportal.com

Paonta Sahib: आंवला एकादशी मेले में दिलीप सिरमौरी का धमाल ddnewsportal.com

Paonta Sahib: आंवला एकादशी मेले में दिलीप सिरमौरी का धमाल 

कोटड़ी ब्यास पंचायत के ब्यास में सांस्कृतिक संध्या में मचाई धूम, मुख्य अतिथि रहे प्रधानाचार्य अजय शर्मा 

पाँवटा साहिब की कोटड़ी ब्यास पंचायत के ब्यास में आंवला एकादशी के उपलक्ष्य पर दो दिवसीय मेले का आयोजन किया गया। जिसमें पहले दिन सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि कोटड़ी ब्यास स्कूल के प्रधानाचार्य अजय शर्मा मौजूद रहे। गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में मुख्य अध्यापक जीवन प्रकाश जोशी और संपादक देश दिनेश मीडिया दिनेश पुंडीर ने उपस्थिति दर्ज की। 

कार्यक्रम में हिमाचल के प्रसिद्ध लोक गायक दिलीप सिरमौरी मुख्य कलाकार रहे। उन्होंने पहाड़ी, फिल्मी और पंजाबी गानों की बेहतरीन प्रस्तुति देकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। उनके द्वारा गाए गीतों ने करीब एक घंटे से अधिक समय तक खूब समां बांधा और दर्शकों ने खूब आनंद लिया। 
इससे पूर्व हुए कार्यक्रम में कोटड़ी ब्यास स्कूल के बच्चों ने पीईटी धर्मेंद्र चौधरी के नेतृत्व में योगा का बेहतरीन प्रदर्शन किया। बाॅलीवुड में अपनी आवाज से धूम मचाने को बेताब स्थानीय गायक प्रवीन चौहान ने भी शिव भजन और फिल्मी गानें गाकर सभी को मोहित कर दिया। आयोजन समीति ने मुख्य अतिथि और अन्य अतिथियों को सम्मानित किया। 
इस मौके पर मुख्य अतिथि अजय शर्मा ने आयोजकों को बधाई देते हुए बताया कि ऐसे आयोजन क्षेत्र की अलग पहचान बनाने के साथ साथ विकास में भूमिका निभाते हैं। उन्होंने मंदिर निर्माण में सहयोग देने का भी आश्वासन दिया। आयोजन समीति की तरफ से मोहन कुमार ने सभी का आभार जताते हुए बताया कि आज यानि शनिवार को दंगल के साथ मेले का समापन होगा जिसमे बतौर मुख्य अतिथि पूर्व ऊर्जा मंत्री एवं वर्तमान विधायक सुखराम चौधरी मौजूद रहेंगे।