Paonta Sahib: मौत की रफ्तार से बेलगाम चलते है ट्रक, इस बार पुलिस जवान पर बरपा कहर... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: मौत की रफ्तार से बेलगाम चलते है ट्रक, इस बार पुलिस जवान पर बरपा कहर... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: मौत की रफ्तार से बेलगाम चलते है ट्रक, इस बार पुलिस जवान पर बरपा कहर...

पाँवटा साहिब में यह पहला मामला नही कि जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने किसी अन्य वाहन को टक्कर मार दी और उसमे सवार की मौत हो गई। ऐसा पहले भी कई दफा हो चुका है। विशेषकर रामपुरघाट देवीनगर रोड तथा बांगरण शिवपुर रोड पर ऐसे कई हादसे हो चुके है, जिसमे या तो कोई जान से हाथ धो बैठा या फिर गंभीर घायल हुआ। लेकिन बावजूद इसके मौत की रफ्तार से बेलगाम चलते इन ट्रकों या डंपरों पर लगाम नही लग पाई। आज एक पुलिस जवान इनकी रफ्तार की चपेट में आकर अपनी जान गवां बैठा। 


शहर के बातापुल के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने पुलिस लाइन मे तैनात एक पुलिस कर्मी को कुचल दिया, जिससे उसकी मौका पर ही मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक पुलिस का जवान थापलपुर (पाँवटा साहिब) का रहने वाला बताया जा रहा है जो कि पुलिस लाइन में तैनात था। नाहन की ओर से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक पर सवार अनिल कुमार को कुचल दिया

जिससे उसकी मौका पर ही मौत हो गयी। आनन फानन में घायलावस्था में अनिल कुमार को हास्पिटल लाया गया किन्तु तब तक देर हो चुकी थी। अनिल कुमार ड्यूटी के लिये जा रहा था। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्यवाही शुरू कर दी है। वाहन चालक समेत ट्राले को भी जब्त कर लिया है। कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। लेकिन सवाल यह खड़ा हो रहा है कि बार बार ऐसे हादसे होने के बावजूद इन बेलगाम ट्रकों और डंपरों की स्पीड पर शहर के आसपास और भीतर लगाम क्यों नही लगाई जा रही है।