फॉलोअप: पवन के प्रयासों से मानसिक रोगी को मिल गये परिजन ddnewsportal.com

फॉलोअप: पवन के प्रयासों से मानसिक रोगी को मिल गये परिजन ddnewsportal.com

फॉलोअप: पवन के प्रयासों से मानसिक रोगी को मिल गये परिजन 

कालाअंब क्षेत्र में सड़क पर बेसहारा घूम रहे युवक को सहायता संकल्प सोसाइटी ने पंहुचाया था भरतपुर आश्रम, मुंबई से पंहुचे रिश्तेदार ले गये घर

सामाजिक सेवा का परिचायक बन रही समाजसेवी संस्था सहायता संकल्प सोसाइटी के प्रयासों से परिवार से बिछड़े एक मानसिक रोगी युवक को उसके परिजन मिल गये। अब युवक अपनों के बीच रहेगा। परिजनों ने भी सोसायटी के संचालक पवन बोहरा का आभार प्रकट किया। 
दरअसल, बीते दिनों कालाअंब और धौलाकुंआ क्षेत्र से सोसायटी द्वारा दो मानसिक रोगियों को सड़क से उठाकर अपना घर आश्रम भरतपुर राजस्थान पंहुचाया गया था। इनमे से कालाअंब क्षेत्र वाले युवक के परिवार के लोग मिल गये है। 
पवन बोहरा ने बताया कि आश्रम से मिली जानकारी के मुताबिक युवक मुंबई का रहने वाला है। थोड़ी सी मानसिक स्थिति खराब होने कारण ट्रेन में परिवार से बिछड़ गया था। अब उनके परिवार वाले आकर अपना घर आश्रम भरतपुर  राजस्थान से सारी प्रक्रिया पूरी कर युवक को मुंबई ले गए हैं। पवन बोहरा ने बताया कि सोशल मीडिया पर खबर देखने के बाद परिजनों ने युवक को पहचाना और उसे लेने पंहुचे। 

गोर हो कि सहायता संकल्प सोसाइटी सिरमौर असल समाजसेवा की परिचायक बन रही है। बीते दो वर्ष से सड़क पर बेसहारा घूम रहे दर्जनों विक्षिप्त को राजस्थान के भरतपुर आश्रम पंहुचाने के बाद अब बीते दिनों फिर दो बेसहारा लोगों को सोसाइटी के प्रयासों से छत मिली, जिनमे से एक को अपने भी मिल गये।