Paonta Sahib: रोटरी ने उठाया स्कूली बच्चों का भविष्य संवारने का बीड़ा, बीबीजीत कौर स्कूल में ddnewsportal.com

Paonta Sahib: रोटरी ने उठाया स्कूली बच्चों का भविष्य संवारने का बीड़ा, बीबीजीत कौर स्कूल में ddnewsportal.com

Paonta Sahib: रोटरी ने उठाया स्कूली बच्चों का भविष्य संवारने का बीड़ा, बीबीजीत कौर स्कूल में पर्सनालिटी डेवलपमेंट व नशे से दूर रहने की सीख के साथ 300 बच्चों के आँखे भी जांची

रोटरी क्लब पाँवटा साहिब समाज के हर वर्ग के लिए आये दिन कुछ ना कुछ सेवा के काम करता रहता है। इस कड़ी में एक नया आयाम जोड़ते हुए रोटरी पाँवटा ने छात्र, छात्राओं को उनके उज्ज्वल भविष्य, पर्सनालिटी डेवलपमेंट व नशे से दूर रहने बारे जागरूकता सत्र का आयोजन बीबीजीत कौर स्कूल में किया। इसमें मुख्य वक्ता क्लब के पास्ट डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अरुण शर्मा व क्लब प्रधान महेश खुराना रहे। साथ में स्कूल की बड़ी उम्र की छात्राओं को फीमेल हेल्थ व हाइजीन बारे महत्वपूर्ण जानकारी दी। इस विषय पर मुख्य वक्ता रोटरी की पूर्व प्रधान डॉक्टर नीना सबलोक रही। 


इसके साथ ही रोटरी पाँवटा ने खुराना ऑप्टिकल्स के साथ मिलकर बीबी जीत कौर स्कूल में आँखों की जाँच के लिए शिविर लगाया। जिसमें लगभग 300 बच्चों की आँखों की जाँच की गई व उनको उनकी आँखों की देखभाल बारे जानकारी दी गई। 
प्रोजेक्ट के दौरान क्लब की ट्रेजरर राखी डांग, रोटेरियन सपना खुराना, पास्ट असिस्टेंट गवर्नर डॉक्टर परवेश सबलोक, पूर्व प्रधान शांति स्वरूप गुप्ता आदि मौजूद रहे। स्कूल प्रिंसिपल पदम सिंह पवार ने आये सभी रोटरी मेंबर्स का धन्यवाद किया व रोटरी पाँवटा से ऐसे ही प्रोजैक्ट्स आगे भी जारी रखने की गुज़ारिश की।