राजनैतिक: शिलाई में भाजपा लगातार हो रही मजबूत: बलदेव तोमर ddnewsportal.com

राजनैतिक: शिलाई में भाजपा लगातार हो रही मजबूत: बलदेव तोमर ddnewsportal.com

राजनैतिक: शिलाई में भाजपा लगातार हो रही मजबूत: बलदेव तोमर 

पंचायत झकांडो, शखोली व नैनीधार में 24 परिवार हुए पार्टी में शामिल, क्षेत्र के विकास का दिया हवाला...

जिला सिरमौर की शिलाई विधानसभा क्षेत्र में चुनावी प्रचार अभियान तेज हो गया है। बुधवार को भाजपा उम्मीदवार बलदेव तोमर अपने प्रचार अभियान के तहत नैनीधार क्षेत्र में पंहुचे, जहां उनका स्वागत किया गया। पार्टी प्रवक्ता के मुताबिक इस दौरान 24 परिवार भाजपा में शामिल हुए है। जानकारी के मुताबिक चुनाव के करीब आते ही शिलाई विधानसभा क्षेत्र की जनता लगातार भारतीय जनता पार्टी को मजबूत कर रही है। हर दिन लोग भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम रहे हैं। 
जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्राम पंचायत झकांडो, शखोली व नैनीधार का बलदेव तोमर ने दौरा किया। नैनीधार में आयोजित चुनावी कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी बलदेव तोमर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज से पहले शिलाई क्षेत्र को पिछड़े क्षेत्र से जाना जाता था लेकिन अब पूरे प्रदेश में शिलाई विधानसभा क्षेत्र की विकसित क्षेत्र के नाम से चर्चा की जाती है। उन्होंने कहा कि एक ही परिवार ने 60 साल तक शिलाई

विधानसभा क्षेत्र में राज किया। लेकिन उसके बावजूद भी यह क्षेत्र विकास से अछूता रहा। बलदेव तोमर ने कहा कि भाजपा सरकार ने लाधी क्षेत्र मे 3 PHC, I&Ph का सब डिवीजन, पुलिस चौकी रोनहाट, नैनीधार मे नायब तहसीलदार को बिठाना, रोनहाट मे CHC करना ऐसे अनेकों कार्य किए जिस कारण क्षेत्र के लोगों को घरद्धार ही सुविधा मिल रही है। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर के प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद हमने हारने के बाद पांच साल में वो करके दिखाया जिसकी क्षेत्र के लोगों ने कभी कल्पना भी नहीं की थी।

बलदेव तोमर ने कहा कि हमने शिलाई की जनता की हर मांग को पूरा करने का प्रयास किया और अब इस कर्ज को चुकाने वक्त आ गया है। शिलाई से भाजपा के पक्ष में मतदान कर प्रदेश में बनने वाली भाजपा सरकार में अपना सहयोग करें। बलदेव तोमर ने कहा कि आने वाले समय में हम अपने क्षेत्र को पर्यटन की दृष्टि से विकसित करेंगे जिससे हमारे युवाओं को घर द्वार पर ही रोजगार मिल सके। इस मौके पर हरि सिंह, इन्दर सिंह, कुंदन सिंह, रीना देवी, रती राम, सूरत सिंह, बंसी राम, दुल्ला राम, अर्चना राणा, सुरेन्द्र राणा, बहादुर सिंह, वीरेंद्र आदि मौजूद रहे।