चोरों की नजर मे हैं आपके घर ddnewsportal.com

चोरों की नजर मे हैं आपके घर ddnewsportal.com

चोरों की नजर मे हैं आपके घर

पांवटा के माजरा मे युवक ने दिया चोरी की वारदात को अंजाम, ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले, सावधान रहें क्योंकि थोड़ी सी लापरवाही पड़ सकती है भारी

पल भर भी यदि आपने घर मे लापरवाही की तो चोर आपके घर पर हाथ साफ कर सकते हैं। इसलिए सावधान रहें क्योंकि चोरों की नजर आपके घर पर है। पांवटा साहिब के माजरा मे दिन दहाड़े चोर एक मकान में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार होने लगा। हालांकि लोगों ने चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। चोर से सोने के चोरी किए आभूषण भी बरामद किए गये है। जानकारी के मुताबिक पुलिस में दर्ज़ शिकायत में जयन्त शर्मा निवासी माजरा पावंटा साहिब ने कहा कि दिन में यह अपने कमरे में बैठ कर मोबाईल देख रहा था। इनका घर दो मंजिला मकान है। तब इसने अपने प्रथम मंजिल से दरवाजा खुलने की आवाज सुनी तो इसने अपने घर की उपरली मंजिल में जाकर देखा तो एक लडका इनके घर के कमरे के अन्दर से कमरे के पिछले दरवाजे से निकल कर बाहर की तरफ भागा। यह भी उसके पीछे शोर मचाता हुआ भागा। शोर सुनकर दुसरी तरफ से रोशन लाल और मेरे चाचा ललित कुमार ने चोर को पकड लिया और उस लडके का नाम पुछा और घर के अन्दर घुसने का कारण भी पुछा। जिसने अपना नाम लेखराज पुत्र ज्ञान चन्द निवासी मेलियों पोस्ट ऑफिस माजरा बताया। इसकी जेबों से माता के सोने के झुमके व उसकी पाँव की चुटकियाँ की तीन जोडियाँ मिली।

चोर ने इनके घर से लगभग 15 हजार के गहने चुराये थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है। डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि की है।