रोनहाट मे 20 लाख रूपये से बनेगा कार्यालय भवन- बलदेव- ddnewsportal.com

रोनहाट मे 20 लाख रूपये से बनेगा कार्यालय भवन- बलदेव- ddnewsportal.com

रोनहाट मे 20 लाख रूपये से बनेगा कार्यालय भवन

जलशक्ति विभाग सब डिविजन की ऑफिस बिल्डिंग के लिए पूर्व विधायक बलदेव तोमर ने किया भूमि पूजन, कहाँ कांग्रेस है बोखलाहट में।

शिलाई विधानसभा क्षेत्र के रोनहाट मे जलशक्ति विभाग के सब डिविजन का कार्यालय भवन 20 लाख की लागत से बनकर तैयार होगा। यह जानकारी शिलाई विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक और खाद्य एवं आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने बुधवार को उक्त भवन के भूमि पूजन के मौके पर कही। उन्होंने कहा कि आज उन्होंने शिलाई विधानसभा क्षेत्र के रोनहाट में I&Ph सब डिवीजन कार्यालय भवन निर्माण के लिए भूमि पूजन किया। जल्द ही 20 लाख की लागत से भवन तैयार होगा। उन्होंने कहा कि शिलाई विधानसभा क्षेत्र के चंहुमुखी विकास के लिए भाजपा सरकार प्रतिबद्ध है। यही कारण है कि पिछले चार साल मे जितना विकास जयराम सरकार ने किया है उतना कांग्रेस की सरकार 60 वर्षों मे नही कर पाई है। आज शिलाई के विकास को देकर कांग्रेसी विधायक बोखलाहट मे हैं और अनाप शनाप बयानबाज़ी कर रहे हैं। वो हजम नही कर पा रहे कि क्षेत्र मे इतना विकास हो क्यों रहा है। अपने आप इतने वर्षों मे कुछ किया नही और जब भाजपा सरकार कर रही है तो उन्हे तकलीफ हो रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने

अपने हाल ही के दौरे मे 200 करोड़ रूपये की योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किये। साथ ही कफोटा मे एसडीएम कार्यालय सहित शिलाई मे विद्युत बोर्ड का मंडल, डीएसपी कार्यालय, कफोटा मे विद्युत बोर्ड का उपमंडल, टिंबी मे लोनिवि सब डिविजन कार्यालय सहित अनेकों घोषणाएं की जिन्हे अमलीजामा भी पहनाया जा दहा है। उससे पहले तिलौरधार मे बीडीओ कार्यालय की घोषणा हुई जिसे शुरू भी कर दिया गया है। इससे पूर्व रोनहाट पंहुचने पर स्थानीय भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक का स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ भाजपा शिलाई मंडल प्रधान सूरत सिंह चौहान और जलशक्ति विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।