Maruti: मात्र एक लाख रूपये में खरीदे मारुति कंपनी की स्विफ्ट डिजायर ddnewsportal.com

Maruti: मात्र एक लाख रूपये में खरीदे मारुति कंपनी की स्विफ्ट डिजायर  ddnewsportal.com
File pic

Maruti: मात्र एक लाख रूपये में खरीदे मारुति कंपनी की स्विफ्ट डिजायर

दीवाली से पहले गजब का ऑफर, इन वैबसाइट से मिलेगी पूरी जानकारी...

भारत में सामान्य परिवार के लोग मारुति सुजुकी कंपनी की कार खरीदना पसंद करते हैं, क्योंकि इस कंपनी की कार की कीमत बजट में होती है। इसके साथ ही माइलेज के मामले में भी इस कंपनी की कार अन्य से काफी आगे है। क्या आप भी कार खरीदने के लिए बजट बना रहे हैं। लेकिन बजट बनाते बनाते कार की कीमत बढ़ जाती है तो ऐसे में आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। अब आप मात्र 1 लाख रुपए खर्च कर मारुति कंपनी की कार अपने घर ला सकते हैं। मात्र 1 लाख में मिल रही है मारुति कंपनी की स्विफ्ट। अगर आप एक साथ पैसे देना नहीं चाहते हैं तो इसे फाइनेंस प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं। कहां है यह ऑफर और कैसे कर सकते हैं मारुति कंपनी की इस कार को बुक, इसे जानने के लिए पढें ये पूरा आर्टिकल'

मारुति कंपनी की स्विफ्ट डिजायर पर यह ऑफर है। स्विफ्ट की शुरुआती कीमत 5.92 लाख से होती है। वहीं अगर टॉप वैरियंट की बात करें तो इसे आप 8.85 लाख में घर ला सकते हैं। अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप नई की जगह पुरानी कार भी खरीद सकते हैं। पुराने मॉडल की कार पर यह ऑफर है। इस सेकंड हैंड कार खरीदने के लिए आपको किसी डीलर के पास चक्कर लगाने की जरूरत नहीं है। आप इसे घर बैठे ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। 

यहां से फाइनेंस के साथ खरीदें स्विफ्ट:-

स्विफ्ट कंपनी की 2010 मॉडल कार ऑनलाइन DROOM वेबसाइट से मात्र 1 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। यह कार दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है। इसे आप फाइनेंस के साथ भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप मारुति स्विफ्ट कार ऑनलाइन OLX वेबसाइट पर खरीद सकते हैं। इस वेबसाइट पर 2009 मॉडल की बाइक बिक रही है। यह कार दिल्ली में रजिस्टर्ड है। इसे आप एक लाख नहीं बल्कि इससे कम कीमत में ले सकते हैं। कार के मालिक ने इसे बेचने के लिए 85 हजार रुपये कीमत रखी है। इसके साथ कोई भी फाइनेंस प्लान उपलब्ध नहीं है। 

इस वेबसाइट से खरीदें 1.10 लाख रुपये में कार:- 

सेकंड हैंड कार बेचने वाली वेबसाइट CARDEKHO पर स्विफ्ट 2010 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह कार उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड है। इसे आप 1.10 लाख रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ कोई भी ऑफर है प्लान उपलब्ध नहीं है। सेकंड हैंड कार खरीदने से पहले कागजात की जांच जरूर करें। बिना कार देखे कभी भी इसे आर्डर नहीं करें। कार की कंडीशन देखने के बाद ही इसके लिए पेमेंट करें। तो ऐसे ऑफर के बाजार में होते हुए आप भी कार वाले आसानी से बन सकते हैं।