Himachal Employee News: प्रदेश के सभी कर्मचारियों को सरकार को देनी चाहिए एक दिन की सैलरी- डाॅ पुंडीर ddnewsportal.com

Himachal Employee News: प्रदेश के सभी कर्मचारियों को सरकार को देनी चाहिए एक दिन की सैलरी- डाॅ पुंडीर ddnewsportal.com
फाइल फोटो: डाॅ मामराज पुंडीर, प्रांत महामंत्री, हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ।

Himachal Employee News: मुसीबत की इस घड़ी में कर्मचारी खड़ें है सरकार के साथ 

अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के प्रांत महामंत्री डॉ मामराज पुंडीर ने प्रदेश के कर्मचारियों से किया ये नेक आह्वान...

जब भी हिमाचल प्रदेश में कोई बड़ी विपत्ति आई है कर्मचारी वर्ग हमेशा मदद के लिए तत्पर रहा है। हिमाचल का कर्मचारी वर्ग मुसीबत के समय सदैव सरकार के साथ खड़ा रहता है।
अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के प्रांत महामंत्री डॉ मामराज पुंडीर ने प्रदेश के कर्मचारियों से आग्रह किया कि आज प्रदेश बरसात के कारण बहुत बड़ी आपदा का सामना कर रहा है। ऐसे में हम सभी का दायित्व बनता है कि इस मुसीबत की घड़ी में हम सरकार और प्रदेश के जरूरत मंद लोगो के सहयोग के लिए आगे आये। 


प्रान्त महामंत्री डॉ मामराज पुंडीर ने कहा कि प्रदेश का कर्मचारी हमेशा मुसीबत में सरकार के साथ खड़ा रहा है। ऐसे में हम सब को आर्थिक रूप से भी सरकार का सहयोग करना चाहिए और कम से कम एक दिन की सैलरी सरकार को दे देनी चाहिए। 


डॉ मामराज पुंडीर ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, शिक्षामंत्री रोहित ठाकुर और उनके सभी मंत्रीगण के सहयोगियों से आग्रह किया कि सरकार कर्मचारियों की कम से कम एक दिन की सैलरी को काटने के आदेश पारित करें। प्रदेश में कर्मचारियों के सहयोग से 100 करोड़ से ज्यादा का फंड इकठ्ठा किया जा सकता है जो इस आपदा के दौरान थोड़ा सहयोग प्रदेश की इस आपदा में दे सकता है। अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के समस्त कार्यकर्ता इस आपदा की घड़ी में सरकार को पूरा सहयोग करेंगे।