राजनैतिक: जब कुर्सी छोड़ दरी पर बैठकर की जनता से बातचीत करने लगे भाजपा उम्मीदवार ddnewsportal.com

राजनैतिक: जब कुर्सी छोड़ दरी पर बैठकर की जनता से बातचीत करने लगे भाजपा उम्मीदवार  ddnewsportal.com

राजनैतिक: जब कुर्सी छोड़ दरी पर बैठकर की जनता से बातचीत करने लगे भाजपा उम्मीदवार

जनसंपर्क अभियान के दौरान फिर दिखी ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की सादगी, गिनवाई सरकार की उपलब्धि

वैसे तो पिछले पांच साल के भीतर ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की सादगी की कई फोटो वायरल हुई जिसमे कहीं वह जमीन पर बैठकर खाना खाते दिखे तो कहीं बुजुर्गों के साथ घास पर बैठकर बातचीत कर रहे थे। लेकिन चुनाव के दौरान फिर एक बार सुखराम चौधरी की सादगी नजर आई है। जनसंपर्क अभियान के दौरान सुखराम चौधरी के लिए कार्यकर्ताओं ने बाकायदा सोफे/कुर्सी लगाए थे ताकि भाजपा उम्मीदवार और उनके साथ आए

पार्टी पदाधिकारी सम्मान के साथ बैठ सकें। लेकिन जब सुखराम चौधरी सोफा छोड़कर जनता के साथ दरी पर बैठ गये तो कार्यकर्ता भी सादगी के कायल हो गये। लोगों ने बताया कि सुखराम चौधरी जमीन से जुड़े नेता है, और वह आम जनता के दुख दर्द को भलीभांति समझते है। वह पांवटा की आवाम को एक नजर से देखते हैं। 

दरअसल, गुरुवार को पाँवटा साहिब भाजपा के उम्मीदवार सुखराम चौधरी विधानसभा के वार्ड न. 1 फूलपुर शमशेरगढ़ में नुक्कड़ बैठक में भाग लेने पंहुचे। यहां जनता दरी पर बैठकर उनका इंतजार कर रही थी, सुखराम चौधरी जैसे ही नुक्कड सभा में पंहुचे तो सीधे दरी टर जनता के साथ बैठ गये। उन्होंने यहाँ के लोगों को सरकार द्वारा चलायी गई नीतियों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि इस कार्यकाल में पाँवटा साहिब के चहुंमुखी विकास में कोई कसर बाकी नही छोड़ी है। लेकिन विकास निरंतर प्रक्रिया है, इसलिए विकास की निरंतर गति को बढ़ाने के दिए भाजपा को फिर से समर्थन दें। उन्होंने कहा कि यह देख कर ख़ुशी हुई की चुनाव के लिए यहाँ के सभी लोग एकजुट होकर बिल्कुल तैयार है।