जंगल मे नर कंकाल...फोरेंसिक टीम जांचेगी मौका ddnewsportal.com

जंगल मे नर कंकाल...फोरेंसिक टीम जांचेगी मौका ddnewsportal.com
पांवटा साहिब: पातलियों पंचायत के जंगल मे नर कंकाल मिलने की सूचना मिलने पर मौके पर पंहुचे थाना प्रभारी पांवटा साहिब संजय कुमार शर्मा लोगों से पूछताछ करते हुए।

जंगल मे नर कंकाल...फोरेंसिक टीम जांचेगी मौका

पांवटा साहिब के पातलियों पंचायत से करीब एक माह से गायब हुए व्यक्ति का हो सकता है स्केल्टन, बेटे ने की शिनाख्त, जांच मे जुटी पुलिस 

पांवटा साहिब की ग्राम पंचायत पातलियों के जंगल मे एक नर कंकाल मिला है। पंचायत प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पंहुचकर कंकाल को कब्जे में लिया। आशंका जताई जा रही है कि यह कंकाल पंचायत से अक्तूबर माह के 13 तारीख से गायब हुए एक व्यक्ति का हो सकता है। फोरेंसिक की टीम मौके पर आकर जांच करेगी जिससे पता चल सके कि व्यक्ति की किन कारणों से मौत हुई है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को पंचायत प्रधान दाता राम चौहान के माध्यम से सूचना मिली तो एसएचओ पांवटा साहिब की अगुवाई मे एक टीम मौके पर पंहुची। वहां देखा तो कपडों के साथ एक नर कंकाल पड़ा है। कपडों और चप्पल से पंचायत के ही अवतार सिंह ने कंकाल की शिनाख्त कर उसे अपना पिता करनैल सिंह बताया है जो 13 अक्तूबर से लापता था।

पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है और मौके पर पुलिस का पहरा बिठा दिया है। वहीं, मृतक के बेटे अवतार सिंह ने पुलिस को बताया कि ये शव उनके पिता का है। उनके पिता 13 अक्टूबर से घर से लापता हो गए थे। उन्हें ढूंढने की काफी कोशिश की गई। लेकिन कहीं भी उनका पता नहीं चला। बाद में जंगल में उसका शव मिला। डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि फॉरेंसिक टीम को बुलाने के लिए संपर्क कर लिया गया है। घटनास्थल को सील कर दिया गया है। इस पूरे मामले की जांच की जाएगी। ताकि मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सके।